About us

सबसे पहले तो आपको हमारे वेबसाइट Prakashblog.com पर तहे दिल से स्वागत है !

Prakashblog सिर्फ मेरी साइट नही है यह हमारी वेबसाइट है. हम बचपन से ही एक बात सुनते आ रहे हैं “ज्ञान पर सबका अधिकार होता है” अब निर्भर करती है की ज्ञान किस तरीका से अर्जित किया जाय वैसे तो आज के इस इंटरनेट के युग में सभी लोग जागरूक हो चुके है और जैसे ही कोई समस्या आता तो तुरंत इंटरनेट के माध्यम से इसका समाधान कर लेते हैं.

मुझे बताते हुए खुशी हो रहा है कि हमें उनको सेवा करने का अवसर मिला, जिन्हें इंटरनेट पर सही जानकारी या कहे इंफॉर्मेशन नहीं मिलती है. मैंने यह निर्णय लिया की हमारी जितने भी Prakashblog का प्रेमी है उन सभी तक सही जानकारी या इंफॉर्मेशन पहुंचाऊंगा. अगर आप मेरे साथ अभी तक नही जुड़े है तो जुड़ सकते हैं.

हम और हमारी Prakashblog

जैसे कि आप समझ गए होंगे कि Prakashblog के नाम से ही पता चलता है कि यह एक ब्लॉग वेबसाइट है जहां पर एजुकेशन से संबंधित और ऑनलाइन पैसा कमाना, सरकारी योजना, मोबाईल से रिलेटेड जानकारी पोस्ट पब्लिश्ड होता है जो आज के इस इंटरनेट के जमाना में लोगों के लिए काफी मदद मिलती है. इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा इस ब्लाग पर समय समय पर घर बैठें लोगों के लिए एवं स्टूडेंट्स के लिए भी काफी मदद गार चीज अपलोड होता रहता है.

अगर आपको हमारे वेबसाइट से रिलेटेड कोई भी क्वेरी हो तो आप हमें Contact us पेज पर जाकर संपर्क कर सकते हैं. या फिर आप हमें [email protected] पर मेल करें. हम अपनी पुरी कोशिश के साथ आपका क्वेरी अवश्य सुनेंगे. और हमेशा आपके सहायता के लिए तैयार हैं.